S M L

BJP उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अमित शाह का आज छत्तीसगढ़ दौरा, ये है पूरा शेड्यूल

अमित शाह पहले रायपुर पहुंचेंगे. यहां से रवाना होकर दोपहर 12 बजे के बाद अंबागढ़ चौकी (खुज्जी विधानसभा क्षेत्र) में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे

Updated On: Nov 04, 2018 01:49 PM IST

FP Staff

0
BJP उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अमित शाह का आज छत्तीसगढ़ दौरा, ये है पूरा शेड्यूल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 4 नवंबर यानी आज एक दिन के दौरे पर छत्तीसगढ़ जा रहे हैं. इस दौरान वो खुज्जी, खैरागढ़ और कोंडागांव में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार अमित शाह सबसे पहले राजधानी रायपुर पहुंचेंगे. यहां से रवाना होकर दोपहर 12 बजे के बाद अंबागढ़ चौकी (खुज्जी विधानसभा क्षेत्र) में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह के दौरे से बस्तर और राजनांदगांव क्षेत्र में खुशी का माहौल

इसके बाद वह अतरिया (खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र) में दोपहर 2 बजे और कोंडागांव में शाम 5 बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. तीनों विधानसभा क्षेत्रों में अमित शाह के कार्यक्रम को बेहद शानदार बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. पिछले 2 महीने से लगातार छत्तीसगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे अमित शाह का प्रत्याशियों की घोषणा के बाद राज्य में यह पहला दौरा है. शाह के इस दौरे से न सिर्फ बस्तर और राजनांदगांव क्षेत्र बल्कि पूरे प्रदेश में उत्साह का माहौल बना हुआ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को जगदलपुर पहुंचेंगे

बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स ने पहले चरण में 12 नवंबर को 18 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए अब तक 80 सभाएं आयोजित कर ली हैं. दूसरे चरण का चुनाव 20 नवंबर को होगा इसमें भाजपा ने 100 जनसभाएं करने की रणनीति बनाई है. सीएम डॉ.सिंह, स्मृति ईरानी, रघुवर दास और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के डुप्लीकेट को भी प्रचार में लगाया गया है. स्टार हेमामालिनी और मनोज तिवारी भी यहां आएंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को जगदलपुर आएंगे. वह14 और 17 नवंबर को भी यहां आएंगे. शाह 4 नवंबर के बाद 10, 12 13 और 17 नवंबर को भी प्रचार करने पहुंचेंगे.

नितिन गडकरी 10 और 13 नवंबर को महाराष्ट्र में चुनावी कमान थामेंगे

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 15 से 18 नवंबर तक लगातार चार दिन सूबे में धुआंधार प्रचार करेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 10 और 13 नवंबर को महाराष्ट्र बहुल इलाकों में चुनावी कमान थामेंगे. वे धमतरी और कुरुद में सभाएं ले सकते हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी सोमवार के बाद 17 व 18 नवंबर को सभाएं लेंगी. इसी तरह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10, 11 14 और 15 नवंबर को बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की गुहार लगाते हुए कई सभाएं लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi