S M L

तेलंगाना: 15 सितंबर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे अमित शाह

टीआरएस सरकार की सिफारिश के बाद राज्य विधानसभा इस सप्ताह भंग कर दी गई है

Updated On: Sep 08, 2018 05:06 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना: 15 सितंबर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना के महबूबनगर में 15 सितंबर को जनसभा कर आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी अभियान की शुरुआत करेंगे. बीजेपी के विधान पार्षद एन रामचंद्र राव ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी अभियान में शिरकत करने की संभावना है.

रामचंद्र राव ने बताया कि चुनाव होने तक बीजेपी अध्यक्ष के लगातार तेलंगाना आने की संभावनाएं है. उनका कहना है कि बीजेपी प्रत्येक विधानसभा में जनसभा आयोजित करेगी और पार्टी केवल राज्य का घोषणापत्र ही नहीं बल्कि स्थानीय घोषणापत्र भी जारी करेगी.

तेलंगाना बीजेपी इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण पहले ही पार्टी के विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. लक्ष्मण ने कहा था कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी बैठक में तेलंगाना चुनावों के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी.

मालूम हो कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव पहले अगले साल लोकसभा चुनावों के साथ होने वाले थे. बहरहाल, टीआरएस सरकार की सिफारिश के बाद राज्य विधानसभा इस सप्ताह भंग कर दी गई है. जिस कारण राज्य में समय से पहले चुनाव जरूरी हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi