S M L

पुलवामा में आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा: अमित शाह

असम के लखीमपुर में युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हमारे सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में कांग्रेस नहीं बीजेपी की सरकार है

Updated On: Feb 17, 2019 03:09 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा में आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा: अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह असम के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने एक युवा सम्मेलन में भाग लिया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में शहीद 40 सैनिकों श्रद्धांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें: Pulwama Attack: मोदी सरकार का कड़ा फैसला, पांच अलगाववादी नेताओं से सुरक्षा वापस ली

सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'मैं असम के बेटे मनेश्वर बसुमतरी और अन्य सीआरपीएफ कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा क्योंकि केंद्र में यह कांग्रेस की सरकार नहीं है. यह भाजपा है.'

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद के सभी रूपों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

अधिवेशन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल और हेमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे. सम्मेलन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने जोर देकर कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के अच्छे कामों को जमीनी स्तर पर फैलाना होगा. असम के वरिष्ठ मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उम्मीद जताई कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य में अच्छा परिणाम दिखाएगी.

ये भी पढ़ें: LIVE Updates: देशवासियों के दिल में जो आग लगी है वही आग मेरे अंदर भी धधक रही है- PM मोदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi