S M L

नॉर्थ ईस्ट में 21 और पश्चिम बंगाल में 23 से ज्यादा सीटें जीतेगी BJP: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष ने दाव किया है कि नॉर्थ ईस्ट में मोदी लहर चल रही है

Updated On: Jan 05, 2019 09:41 PM IST

FP Staff

0
नॉर्थ ईस्ट में 21 और पश्चिम बंगाल में 23 से ज्यादा सीटें जीतेगी BJP: अमित शाह

शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एक दिन के दौरे पर त्रिपुरा गए. यहां राजधानी अगरतला में उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी पूर्वोत्तर के राज्यों में 21 तो पश्चिम बंगाल में 23 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

अमित शाह ने कहा, 'पूर्वोत्तर के सभी 8 राज्यों में कांग्रेस के हाथों से छूट कर सत्ता बीजेपी के हाथ में आ गई है. अब हमें भरोसा है कि हम नॉर्थ-ईस्ट में 21 से ज्यादा सीटें जीतने वाले हैं.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस इलाके में नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर चल रही है.

पश्चिम बंगाल के बारे में बीजेपी अध्यक्ष ने दावा किया कि पार्टी पश्चिम बंगाल में भी 23 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में लोग कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के गठबंधन से परेशान हो चुके हैं. अब बंगाल में जल्द ही बदलाव आएगा.

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. पार्टी का ज्यादातर ध्यान उन राज्यों पर है जहां साल 2014 में उन्हें कम सीटें मिली थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi