S M L

अमित शाह ने निकाली राहुल गांधी की आवाज, देखें वीडियो

आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो, इस देश की जनता आपसे चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है

Updated On: Feb 26, 2018 09:36 PM IST

FP Staff

0
अमित शाह ने निकाली राहुल गांधी की आवाज, देखें वीडियो

कर्नाटक विधानसभा चुनाव रंग पकड़ चुका है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ताबड़तोड़ दौरा कर रहे हैं. उनको जवाब देने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक दौड़े पर हैं. दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इस कड़ी में शाह ने सोमवार को एक जनसभा में राहुल गांधी की मिमिक्री कर दी. उनके अंदाज में ही उनपर निशाना साधा.

अभी अभी राहुल बाबा कर्नाटक में घूम रहे हैं. अरे हंसों मत भाई. और बड़े जोर-जोर से बोल रहे थे. मोदी जी...बताओ...आपने चार साल में क्या किया...अरे राहुल बाबा, क्यों इतने चिल्ला रहे हो भाई. आप हमें पूछ रहे हो कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया, हमारा हिसाब मांग रहे हो, इस देश की जनता आपसे चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इससे पहले कहा कि अगर उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो पड़ोसी राज्य गोवा के साथ महादयी नदी विवाद का हल कर लिया जाएगा. शाह ने विवाद का समाधान निकालने में देरी के लिए कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार को दोषी ठहराया और कहा कि अगर मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के साथ सहयोग किया होता तो इसका हल हो गया होता.

इससे पहले राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि नीरव मोदी 2200 करोड़ रुपया उठा के ले जाता है, और मोदी जी एक शब्द नहीं कहते हैं. ललित मोदी, विजय माल्या लंदन भाग जाता है. मोदी जी आपके चारो ओर भ्रष्टाचार है, कुछ कर के दिखाओ.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi