S M L

दिल्ली में BJP पदाधिकारियों की बैठक शुरू, चुनावी तैयारियों पर होगी बात

बैठक में सांगठनिक और राजनीतिक मुद्दों, 2019 चुनाव सहित अन्य चुनावों के लिए पार्टी की तैयारी पर चर्चा होगी

Updated On: May 14, 2018 12:15 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली में BJP पदाधिकारियों की बैठक शुरू, चुनावी तैयारियों पर होगी बात

दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे हैं. बैठक में अलग-अलग राज्यों के नेता शामिल हुए हैं. 2019 में लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए इस बैठक को अहम माना जा रहा है. इससे पहले रविवार को पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में अपने नए पार्टी अध्यक्ष की घोषणा की.

राजौरी जिले के नौशहरा से बीजेपी विधायक रविंद्र रैना को जम्मू-कश्मीर बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया. रैना को अध्यक्ष बनाने का फैसला पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को दिल्ली में किया. 41 साल के रविंद्र रैना राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सक्रिय कार्यकर्ता रहे हैं.

दिल्ली में चल रही बैठक में शाह सांगठनिक और राजनीतिक मुद्दों, 2019 के लोकसभा चुनाव सहित अन्य चुनावों के लिए पार्टी की तैयारी पर चर्चा करेंगे.

बीजेपी के एक नेता ने बताया कि 17 मई को पार्टी के सभी सात मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सम्मेलन के पहले यह बैठक हो रही है. आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आगामी राजनीतिक मुकाबले के लिए तैयार है. कर्नाटक के रिजल्ट की घोषणा 15 मई को होगी. कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi