S M L

अमित शाह का विमान उद्घाटन का इंतजार कर रहे कन्नूर हवाईअड्डे पर उतरने पर विवाद

केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) अध्यक्ष मुल्लाप्पल्ली रामाचंद्रन ने आरोप लगाया कि बीजेपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के बीच ‘समझौते’ के बाद शाह को हवाईअड्डे पर उतरने की इजाजत दी गई

Updated On: Oct 28, 2018 09:25 PM IST

Bhasha

0
अमित शाह का विमान उद्घाटन का इंतजार कर रहे कन्नूर हवाईअड्डे पर उतरने पर विवाद
Loading...

बिना औपचारिक उद्घाटन के ही कन्नूर हवाईअड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के विमान के उतरने से विवाद खड़ा हो गया है. केरल के एक मंत्री ने रविवार को उनके उस बयान की आलोचना की जिसमें उन्होंने एलडीएफ सरकार को उखाड़ फेंकने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य की ‘आतिथ्य की परंपरा’ के तहत वहां उतरने की मंजूरी दी गई.

राज्य के वित्त मंत्री टी एम थॉमस आइजक ने ट्वीट किया कि प्रदेश सरकार ने ‘अतिथ्य की परंपरा’ का निर्वाह करते हुए शाह को हवाईअड्डे पर उतरने की मंजूरी दी, जिसका औपचारिक उद्घाटन भी अभी नहीं हुआ है. और भाजपा नेता ने केरल की वामपंथी सरकार को सत्ता से बाहर करने की धमकी दी.

कन्नूर हवाईअड्डे का औपचारिक उद्घाटन नौ दिसंबर को होना है. यह राज्य का चौथा हवाईअड्डा होगा.

बीजेपी अध्यक्ष पार्टी की नई जिला समिति कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए विशेष विमान से कन्नूर पहुंचे थे. शाह कन्नूर के मत्तनूर में हवाईअड्डे पर अनाधिकारिक रूप से उतरने वाले पहले यात्री बने.

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने बीजेपी अध्यक्ष को उद्घाटन के बगैर ही हवाई अड्डे का इस्तेमाल करने की इजाजत देने पर एलडीएफ सरकार की आलोचना की.

केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) अध्यक्ष मुल्लाप्पल्ली रामाचंद्रन ने आरोप लगाया कि बीजेपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के बीच ‘समझौते’ के बाद शाह को हवाईअड्डे पर उतरने की इजाजत दी गई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi