S M L

कर्नाटक चुनाव: 'भगवा आतंकवाद' शब्द से कांग्रेस ने किया देश को बदनाम- शाह

अमित शाह ने बेंगलुरु में कहा कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने देश को पूरी दुनिया में बदनाम करने का काम किया है, राहुल गांधी को इसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए

Updated On: Apr 18, 2018 04:31 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक चुनाव: 'भगवा आतंकवाद' शब्द से कांग्रेस ने किया देश को बदनाम- शाह

मक्का मस्जिद के आरोपियों के बरी होने के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है. बीजेपी का कहना है कि हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर कांग्रेस माफी मांगे. इसी कड़ी में कर्नाटक चुनाव में भी यह मुद्दा काफी तूल पकड़ लिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के दौरे पर हैं. बुधवार को अमित शाह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी अध्यक्ष ने बेंगलूरु में शक्ति केंद्र के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भगवा आतंकवाद के नाम पर कांग्रेस ने देश को पूरी दुनिया में बदनाम करने का काम किया है, राहुल गांधी को इसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि महान हिंदू संस्कृति जो लाखों सालों से दुनिया को संस्कार, शांति और सभ्यता का संदेश देती आई है, उसको आतंकवाद के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस पार्टी ने किया है. राहुल जी आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता और अब कांग्रेस कहती है कि हमने इस शब्द का इस्तेमाल कभी नहीं किया है. जबकि यह शब्द इस्तेमाल करने वालों में कांग्रेस के बहुत सारे नेताओं में सीएम सिद्धारमैया भी शामिल हैं और इसका रिकॉर्ड दर्ज है.

अमित शाह ने एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार राजीव गांधी जी ने हमें ताना मारते हुए कहा था कि बीजेपी हम दो हमारे दो में विश्वास करती है क्योंकि इस वक्त संसद में हमारे सिर्फ दो सांसद थे. लेकिन आज संसद में बीजेपी का पूर्ण बहुमत है, देशभर में हमारे 1600 से ज्यादा विधायक हैं, बीजेपी 20 राज्यों, कई स्थानीय निकायों और नगर पालिकाओं में सत्ता में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi