S M L

पूर्वोत्तर के दौरे पर शाह जारी करेंगे बिप्लब सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड

मार्च में पद संभालने के बाद देब ने अपनी सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने का वादा किया था

Bhasha Updated On: Jun 10, 2018 06:24 PM IST

0
पूर्वोत्तर के दौरे पर शाह जारी करेंगे बिप्लब सरकार के 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 जून को त्रिपुरा के दौरे पर जा रहे हैं . इस दौरान वह राज्य सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. इस दौरान शाह इस अवसर पर 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सकते हैं.

बीजेपी-आईपीएफटी गठबंधन ने इस साल विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करते हुए 25 साल से राज कर रही वाम मोर्चा सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया था. यह सरकार 16 जून को 100 दिन पूरा करेगी.

बीजेपी की प्रदेश महासचिव प्रतिमा भौमिक ने कहा कि रिपोर्ट कार्ड में शुरुआती तीन महीने में मुख्यमंत्री बिप्लब देब के नेतृत्व वाली सरकार के विकास कार्यों का उल्लेख होगा.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'बीजेपी-आईपीएफटी सरकार के 100 दिनों के प्रदर्शन का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के लिए त्रिपुरा आने के पहले अमित शाह का गुवाहाटी में 18 जून को पूर्वोत्तर में बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है.'

मार्च में पद संभालने के बाद देब ने अपनी सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने का वादा किया था.

शाह के कार्यक्रम के बारे में भौमिक ने कहा, ‘इस अवसर पर शाह जनसभा को संबोधित नहीं करेंगे. हालांकि, वह 2019 के लोकसभा चुनावों की रणनीति के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सकते हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi