S M L

सोनिया के गढ़ रायबरेली में अमित शाह और CM योगी, नजर 2019 पर

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रायबरेली में एक रैली को संबोधित करेंगे, अपने इस दौरे पर शाह कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी की सदस्यता भी दिलाएंगे

Updated On: Apr 21, 2018 11:27 AM IST

FP Staff

0
सोनिया के गढ़ रायबरेली में अमित शाह और CM योगी, नजर 2019 पर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के दौरे के कुछ ही दिन बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को रायबरेली का दौरा कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में कुछ महीने ही बचे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि शाह यहां से बीजेपी का चुनावी बिगुल फूंकेंगे.

बीजेपी के रायबरेली प्रभारी हीरो वाजपेयी ने बताया कि अमित शाह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में एक जनसभा भी करेंगे. वाजपेयी ने कहा कि यह ऐतिहासिक रैली होगी. बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं के इसमें शामिल होने की संभावना है.

उन्होंने बताया कि शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और दोनों उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी इस दौरान मौजूद रहेंगे.

रायबरेली में अमित शाह कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे. दिनेश कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने प्रियंका गाधी पर आरोप भी लगाए थे. दिनेश ने कहा था कि मैं अपने भाई के लिए एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था.

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की रैली के लिए दिनेश प्रताप सिंह पूरे दमखम से लगे हुए हैं. इस रैली में भीड़ जुटा कर वो अपनी ताकत का प्रदर्शन भी करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi