S M L

तेलंगाना: ओवैसी और चंद्रशेखर राव पर जम कर बरसे अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'बीजेपी ही इकलौती पार्टी है जो ओवैसी के खिलाफ लड़ सकती है'

Updated On: Oct 10, 2018 09:43 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: ओवैसी और चंद्रशेखर राव पर जम कर बरसे अमित शाह

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अब दो महीने से कम का समय बचा है ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी तेज होता जा रहा है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी इसी कड़ी में तेलंगाना के करीमनगर में एक जन सभा को संबोधित किया.

शाह ने इस सभा में राज्य की सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी और मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर जम कर हमला बोला. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'के चंद्रशेखर राव सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है.' उन्होंने कहा, 'यह सरकार राज्य के लोगों को पर्याप्त नौकरियां देने में भी सक्षम नहीं है.' बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में चुनाव इसलिए हो रहे हैं क्योंकि केसीआर मोदी जी से डर गए हैं.

इसी के साथ अमित शाह ने राज्य सरकार पर हैदराबाद मुक्ति दिवस न मनाने देने का भी आरोप लगाया. आरक्षण पर भी शाह ने चंद्रशेखर राव को जम कर घेरा.बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राव की सरकार ने करीब 150 वादे अब तक पूरे नहीं किए हैं. उन्होंने बताया कि तेलंगाना में करीब 4500 किसानों ने आत्महत्या की है.

अमित शाह ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा, 'बीजेपी ही इकलौती पार्टी है जो ओवैसी के खिलाफ लड़ सकती है.' गौरतलब है कि हैदराबाद के इस इलाके को कई मुद्दों पर बीजेपी और केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करने वाले असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi