S M L

बीजेपी ने शुरू की चुनाव की तैयारियां, छत्तीसगढ़ और ओडिशा जाएंगे अमित शाह

शाह 15 फरवरी को सुबह 11 बजे ओडिशा के वीर सुरेंद्र साय, झारसुगुड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहां से वह संबलपुर जाएंगे

Updated On: Feb 14, 2019 08:39 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी ने शुरू की चुनाव की तैयारियां, छत्तीसगढ़ और ओडिशा जाएंगे अमित शाह

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ओडिशा और छत्तीसगढ़ जाएंगे. यहां वह कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बातचीत करेंगे. शुक्रवार को ओडिशा और छत्तीसगढ़ के दौरे पर अमित शाह कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे.

बीजेपी के मीडिया सेल के चीफ अनिल बलूनी ने अपने बयान में कहा कि शाह 15 फरवरी को सुबह 11 बजे ओडिशा के वीर सुरेंद्र साय, झारसुगुड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहां से वह संबलपुर जाएंगे.

शाह का सबसे पहले संबलपुर के मशहूर मां समलेश्वरी मंदिर जाने और पूजा-अर्चना करने का कार्यक्रम है. इसके बाद वह संबलपुर में ही जेल चक्का स्थित भारत के अग्रणी स्वाधीनता संग्राम सेनानी वीर सुरेंद्र साय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष संबलपुर में जयगुरु मंदिर के पास मैदान में कार्यकर्ता को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह दोपहर बाद रायपुर पहुंचेंगे . इसके पश्चात वह रायपुर स्थित इंडोर स्टेडियम में रायपुर क्लस्टर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम में शाह रायपुर स्थित एकात्म परिसर पहुंचेंगे जहां वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ प्रांतीय बैठक करेंगे और विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi