S M L

वीडियो वायरल: जीत से गदगद बीजेपी विधायक ने जमकर उड़ाए नोट

नतीजे आने के बाद एक खेहोवी ने कथित तौर पर अपने घर की बालकनी से नोट उड़ाए. जिससे नीचे खड़े लोगों में इसे लूटने की होड़ मच गई

Updated On: Mar 05, 2018 05:10 PM IST

FP Staff

0
वीडियो वायरल: जीत से गदगद बीजेपी विधायक ने जमकर उड़ाए नोट

नगालैंड में मिली चुनावी जीत से गदगद बीजेपी के एक प्रत्याशी की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. 3 मार्च को नतीजे आने के बाद बीजेपी प्रत्याशी एक खेहोवी ने कथित तौर पर अपने घर की बालकनी से नोट उड़ाए. उन्हें नोट उड़ाता देखे नीचे खड़े लोगों में इसे लूटने की होड़ मच गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीजेपी प्रत्याशी एक खेहोवी ने पहली बार चुनाव लड़ा और जुन्हेबोटो जिले की सुरुहोटो विधानसभा पर जीत हासिल की. 52 साल के खेहोवी काफी अमीर नेता हैं. वो पहले सरकारी कर्मचारी थे, लेकिन रिटायरमेंट के बाद उन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया और फिर राजनीति में आ गए.

नगालैंड चुनाव में नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) और बीजेपी के गठबंधन ने 30 सीटें जीती हैं. इस गठबंधन को जेडीयू के एक और एक निर्दलीय ने भी अपना समर्थन देने की बात कही है.

वहीं नगालैंड पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) ने 27 सीटें हासिल की हैं और अन्य के खाते में 3 सीटें आई हैं. एनडीपीपी प्रमुख नेफ्यू रियो ने रविवार को कहा था कि वह नगालैंड में सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की अपील करने की भी बात कही थी.

(साभार: न्यूज़ 18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi