S M L

दिल्ली: 11 और 12 जनवरी को होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग

11 और 12 जनवरी 2019 को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद् का अधिवेशन होगा

Updated On: Dec 13, 2018 08:08 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली: 11 और 12 जनवरी को होगी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में बीजेपी देश के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी के अलग अलग मोर्चे की बैठक आयोजित करेगी. साथ ही 11 और 12 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी बुलाएगी.

बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने पार्टी मुख्यालय में कहा, 'इन बैठकों में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक 19 और 20 जनवरी को नागपुर में होगी जिसमें अमित शाह हिस्सा लेंगे.

यादव ने कहा, '11 और 12 जनवरी 2019 को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद् का अधिवेशन होगा जिसमें पार्टी के पदाधिकारी और सभी जनप्रतिनिधि शामिल होंगे.'

पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के बाद यादव ने कहा कि बीजेपी की अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक 2 और 3 फरवरी को भुवनेश्वर में होगी जबकि ओबीसी मोर्चे की बैठक 15 और 16 फरवरी को पटना में होगी.

पार्टी महासचिव ने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक में कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बारे में चर्चा नहीं हुई. यह बैठक के एजेंडे में शामिल नहीं था.

गौरतलब है कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को कांग्रेस से करारी शिकस्त मिली है. 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में इस बैठक में 2019 के चुनावों के लिए पार्टी की रणनीतियों के संबंध में चर्चा हो सकती है और 2018 के विधानसभा चुनावों में मिली हार पर समीक्षा की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Year end Discount: इन गाड़ियों पर मिल रही है बंपर छूट, कहीं आप मिस ना कर दें

ये भी पढ़ें: दोषियों की समय पूर्व रिहाई प्रक्रिया में पारदर्शिता की जरूरत: दिल्ली हाईकोर्ट

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi