S M L

दिल्ली: 11-12 जनवरी को होगी बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक, पीएम होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के राष्ट्रीय परिषद बैठक में शरीक होने की संभावना

Updated On: Dec 30, 2018 10:03 AM IST

Bhasha

0
दिल्ली: 11-12 जनवरी को होगी बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक, पीएम होंगे शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में 2019 के लोकसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा करने के लिए यहां रामलीला मैदान में 11-12 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. बीजेपी की दिल्ली इकाई ने शनिवार को हुई बैठक में राष्ट्रीय परिषद की तैयारियों के बारे में चर्चा की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के राष्ट्रीय परिषद बैठक में शरीक होने की संभावना है. बैठक में दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, दिल्ली बीजेपी सह प्रभारी तरूण चुघ सहित अन्य नेता शनिवार की बैठक में शामिल हुए.

अनिल जैन ने बताया कि लोकसभा चुनाव से पहले 11-12 जनवरी को रामलीला मैदान में बीजेपी की सबसे बड़ी बैठक होगी. उन्होंने बताया कि देश के हर जिले से 12,000 प्रतिनिधि बैठक में भाग लेंगे. इससे यह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi