S M L

श्रीदेवी की मौत पर स्वामी के विवादित बोल- फिल्म हीरोइनों और दाऊद के बीच नाजायज रिश्ते

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को लेकर विवादित बयान दिया है

FP Staff Updated On: Feb 27, 2018 12:50 PM IST

0
श्रीदेवी की मौत पर स्वामी के विवादित बोल- फिल्म हीरोइनों और दाऊद के बीच नाजायज रिश्ते

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को लेकर विवादित बयान दिया है. श्रीदेवी की मौत के मामले पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि मुझे लगता है श्रीदेवी की हत्या हुई है. उनकी मौत की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा, हमें जांच पूरी होने तक का इंतजार करना चाहिए. मीडिया में जो फैक्ट्स सामने आ रहे हैं वो एक समान नहीं है. उन्होंने कभी भी हार्ड लिकर नहीं पी, तो फिर वो कैसे उनके सिस्टम में जा सकती है? सीसीटीवी में क्या हुआ? डॉक्टर एक दम से मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है.

साथ ही स्वामी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि सिनेमा एक्ट्रेसेस और दाऊद के जो रिश्ते हैं. वो नाजायज रिश्ते हैं उस पर हमें थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा.

आपको बता दें कि शनिवार रात 54 वर्षीय एक्ट्रेस श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया था. मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने गई हुई थीं. उनके निधन की खबर फैलते ही मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. लोगों को पहले उनकी मृत्यु की खबर पर भरोसा ही नहीं हुआ. लेकिन जब खबर कन्फर्म हुई तो नम आंखों से उनके फैंस उनके घर के बाहर जमा होना शुरू हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi