S M L

सिद्दरमैया सरकार में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करे: बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं अपना केस पुलिस के सामने रखूंगी, उन्हें मुझसे पूछताछ करने दीजिए

Updated On: Dec 23, 2017 10:01 PM IST

Bhasha

0
सिद्दरमैया सरकार में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करे: बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद शोभा करंदलाजे ने विजयपुरा में एक नाबालिग दलित लड़की से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में अपने कथित ‘भड़काऊ’ ट्वीटों के लिए कर्नाटक सरकार को चुनौती दी कि वह उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए .

शोभा ने पत्रकारों को बताया कि यदि सिद्दरमैया सरकार में साहस है तो मुझे गिरफ्तार करे. मैं जमानत की अर्जी नहीं देने वाली. मैंने जो कुछ ट्वीट किया है वह मीडिया में देखी और सुनी चीजों पर आधारित है. कथित ‘भड़काऊ’ ट्वीटों के लिए शुक्रवार को शोभा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं अपना केस पुलिस के सामने रखूंगी. उन्हें मुझसे पूछताछ करने दीजिए. शोभा ने कहा कि पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद भी सरकार ने दोषियों को तो गिरफ्तार नहीं किया, लेकिन उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ प्राथमिकी राजनीति से प्रेरित है.

पुलिस ने आरोप लगाया था कि शोभा के ट्वीट से तटीय कर्नाटक के इलाकों में तनाव पैदा हो गया. 19 साल की पीड़िता परेश मेस्ता का शव रहस्यमयी परिस्थितियों में पाए जाने के बाद तटीय कर्नाटक का इलाका छह दिसंबर से ही तनाव की चपेट में है. शोभा पर दंगे के लिए लोगों को उकसाने, सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और अफवाह फैलाने के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है.

बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया था कि मुख्यमंत्री सिद्दरमैया की तुष्टीकरण की राजनीति ने कर्नाटक को जिहादी गुंडों के लिए सुरक्षित ठिकाना बना दिया है. वह बेशर्मी से तुष्टीकरण का अपना एजेंडा चला रहे हैं और समाज को बांट रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi