S M L

ममता की रैली में शामिल हुए BJP के 'शत्रु', पार्टी बोली- करेंगे जरूरी कार्रवाई

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने कहा, कुछ लोग बीजेपी का मुहर लेकर चलना चाहते हैं. पहले संभलकर बोलते हैं कि बीजेपी की सदस्यता न खोएं. लेकिन अवसर मिलने पर वह चूकते भी नहीं हैं. नेतृत्व सबकुछ देख रहा है और कार्रवाई करेगा

Updated On: Jan 19, 2019 04:16 PM IST

FP Staff

0
ममता की रैली में शामिल हुए BJP के 'शत्रु', पार्टी बोली- करेंगे जरूरी कार्रवाई

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज यानी शनिवार को विपक्षी दलों के नेताओं का जमावड़ा लगा. राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी की युनाइटेड इंडिया रैली में मंच पर अन्य नेताओं के अलावा बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए.

बीजेपी शत्रुघ्न सिन्हा के विपक्षी रैली में शामिल से तिलमिला गई है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पार्टी उनके खिलाफ जरूरी कार्रवाई करेगी.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग बीजेपी का मुहर लेकर चलना चाहते हैं. पहले संभलकर बोलते हैं कि बीजेपी की सदस्यता न खोएं. लेकिन अवसर मिलने पर वह चूकते भी नहीं हैं. वैसे भी वो (शत्रुघ्न सिन्हा) पिछले पांच वर्षों से पार्टी में सक्रिय नहीं हैं. पार्टी सबकुछ देख रही है और कार्रवाई करेगी.

रूडी ने विपक्षी पार्टियों की रैली को मौकापरस्ती की राजनीतिक करार दिया. उन्होंने कहा कि सभी सिद्धांतविहीन लोग एक मंच पर जमा हो गए हैं. देश की जनता समझदार है और वो ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi