S M L

राहुल गांधी 2019 में उन्नाव से लड़ें चुनाव, हारें तो देश छोड़कर जाएं इटली: साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा, 2019 में दोनों उन्नाव सीट से चुनाव लड़ें, अगर वो हारेंगे तो राजनीति छोड़ देंगे लेकिन राहुल गांधी हारते हैं तो वो देश छोड़कर इटली चले जाएं

Updated On: Oct 08, 2018 07:51 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी 2019 में उन्नाव से लड़ें चुनाव, हारें तो देश छोड़कर जाएं इटली: साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने का ओपन चैलेंज दिया है. साक्षी महाराज ने कहा, 2019 में दोनों उन्नाव सीट से चुनाव लड़ें, अगर वो हारेंगे तो राजनीति छोड़ देंगे लेकिन राहुल गांधी हारते हैं तो वो देश छोड़कर इटली चले जाएं.

एनडीटीवी के अनुसार साक्षी महाराज ने रविवार को मीडिया से कहा, राहुल गांधी आकर उन्नाव से चुनाव लड़ें, उन्हें सीधी चुनौती है. मैं हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा. वो हारे तो इटली चली जाएं. बीजेपी सांसद ने दावा किया कि 2019 में राहुल गांधी कहीं से चुनाव लड़ें, उन्हें हारना ही है.

उन्नाव के सांसद ने राहुल गांधी पर उनके हालिया मानसरोवर यात्रा के लिए भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल ने यात्रा की पवित्रता को नुकसान पहुंचाया. हम उनकी यात्रा का विरोध नहीं करते. बीजेपी ऐसा क्यों करेगी? मगर शास्त्रों में लिखा है कि इस यात्रा के लिए पवित्र मन की आवश्यकता होती है. मगर राहुल गांधी ने नॉन वेज खाकर यात्रा की पवित्रता को ठेस पहुंचाई है.

साक्षी महाराज ने कहा, वो (राहुल गांधी) कभी 'मुस्लिम टोपी' पहनते हैं फिर 'शिव भक्त', बन जाते हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि वो सैफई में भगवान विष्णु का मंदिर बनाने के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की घोषणा का स्वागत करते हैं.
 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi