S M L

वोटरों को फोन कर केजरीवाल सरकार कर रही है गुमराह: BJP सांसद

प्रवेश वर्मा ने लोकसभा के शून्यकाल में कहा कि ‘दिल्ली सरकार की ओर से राजधानी के लाखों लोगों को फोन कर गुमराह किया जा रहा है कि उनके नाम मतदाता सूची से काट दिए गए हैं. केजरीवाल उसे जुड़वा देंगे’

Updated On: Feb 05, 2019 04:41 PM IST

Bhasha

0
वोटरों को फोन कर केजरीवाल सरकार कर रही है गुमराह: BJP सांसद

दिल्ली में मतदाताओं को आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से आ रहे फोन कॉल का मुद्दा मंगलवार को लोकसभा में उठा. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर मतदाताओं को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मंगलवार को लोकसभा के शून्यकाल (Zero Hour) में इस विषय को उठाते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ‘दिल्ली सरकार की ओर से राजधानी के लाखों लोगों को फोन कर कहा जा रहा है कि उनके नाम मतदाता सूची से काट दिए गए हैं. केजरीवाल उसे जुड़वा देंगे.’ वर्मा ने कहा कि फोन कॉल में 30 लाख मतदाताओं के नाम कटने की बात कही जा रही है. जबकि चुनाव आयोग की वेबसाइट पर जाकर देखें तो इस तरह का कोई आंकड़ा या जानकारी नहीं मिलती.

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार ने शिक्षा विभाग के माध्यम से दिल्ली के स्कूलों को भी नोटिस जारी किया है कि बच्चों से उनके माता-पिता की जानकारी और फोन नंबर लिए जाएं. अभिभावकों को फोन कर गुमराह किया जा रहा है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली सरकार ने राजधानी में अजीब स्थिति पैदा कर दी है. और केंद्र सरकार को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए और ‘ऐसी सरकार को बर्खास्त करना चाहिए.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi