S M L

प्रियंका के पहनावे पर BJP सांसद का तंज, कहा- दिल्ली में जींस-टॉप और क्षेत्र में साड़ी-सिंदूर पहनकर आती हैं

बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि प्रियंका गांधी जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती हैं. लेकिन जैसे ही वो क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से देश में फेल हैं तो वो भी फेल होंगी

Updated On: Feb 10, 2019 11:55 AM IST

FP Staff

0
प्रियंका के पहनावे पर BJP सांसद का तंज, कहा- दिल्ली में जींस-टॉप और क्षेत्र में साड़ी-सिंदूर पहनकर आती हैं

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद विरोधी अपने बयानों में लगातार उनपर निशाना साध रहे हैं. अब इस कड़ी में बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने प्रियंका गांधी के पहनावे (परिधान) पर कटाक्ष किया है.

बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती हैं. लेकिन जैसे ही वो क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह से देश में फेल हैं तो प्रियंका गांधी भी फेल होंगी.

बीजेपी सांसद शनिवार को स्थानीय आईटीआई कॉलेज के परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री विवाह योजना में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने 225 जोड़ों की शादी कराई और उन्हें आशीर्वाद दिया. द्विवेदी ने कहा कि प्रियंका गांधी वैसे भी न तो बीजेपी के लिए कोई मुद्दा हैं और ही उनके लिए प्रियंका कोई गंभीर मुद्दा है.

द्विवेदी ने कहा कि जिस तरह देश में गांधी परिवार के एक सदस्य (रॉबर्ट वाड्रा) के खिलाफ कार्रवाई और छापेमारी हो रही है उससे साबित होता है कि कांग्रेस किस कदर हताश है. उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सामने कोई लड़ने वाला नहीं है. उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi