S M L

अपनी ही सरकार की 'एससी/एसटी नीतियों' के खिलाफ लखनऊ में रैली करेंगी सांसद

फूले ने कहा कि संविधान और आरक्षण को लेकर लगातार बहस चल रही है और आरक्षण को खत्म करने की कोशिश की जा रही है

Updated On: Mar 29, 2018 12:03 PM IST

FP Staff

0
अपनी ही सरकार की 'एससी/एसटी नीतियों' के खिलाफ लखनऊ में रैली करेंगी सांसद

बहराइच की बीजेपी सांसद सावित्री बाई फूले ने केंद्र की एससी/एसटी नीतियों के खिलाफ 1 अप्रैल को लखनऊ में एक रैली करने का ऐलान किया है. फूले ने कहा कि 1 अप्रैल को वो लखनऊ में पार्टी के भीतर आरक्षण के खिलाफ उठने वाली आवाजों के लिए विरोध प्रदर्शन करेंगी.

न्यूज़18 से बातचीत में सांसद फूले ने कहा कि संविधान और आरक्षण को लेकर लगातार बहस चल रही है और आरक्षण को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. पिछले साल हमने नंपारा बहराइच में भी इस मुद्दे को उठाया था, लेकिन इस साल लखनऊ के कांशीराम स्मृति उपवन में मैं 'आरक्षण बचाओ' रैली करने जा रही हूं.

फूले ने कहा, मैं आरक्षण को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हूं. मैं लगातार समाज के पिछड़े लोगों के लिए काम कर रही हूं मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग या पार्टी क्या कहती है. अगर आरक्षण खत्म हो जाएगा तो समाज के पिछड़े लोगों को समाज में उनकी पहचान नहीं मिल पाएगी. लेकिन सरकार इस मुद्दे की बिल्कुल भी चिंता नहीं कर रही है. हालांकि बीजेपी सांसद ने बीजेपी के किसी भी नेता का नाम नहीं लिया.

हाल ही में हुए राज्यसभा चुनावों के दौरान भी सुहलदेव पार्टी के मुखिया और मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी सबके सामने योगी आदित्यनाथ की बीजेपी सरकार को लेकर अपनी असहमति जताई थी. बाद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद राजभर शांत हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi