S M L

लड़की भगाने का ऑफर देने वाले BJP विधायक को नोटिस

बीजेपी विधायक ने सोमवार रात युवाओं से कथित तौर से कहा था कि वे जिस लड़की को पसंद करते है, अगर वो उनके प्रस्ताव को ठुकरा देती है तो वो उनके लिए खुद उस लड़की का ‘किडनैप’ करेंगे

Updated On: Sep 06, 2018 01:00 PM IST

FP Staff

0
लड़की भगाने का ऑफर देने वाले BJP विधायक को नोटिस

दही हांडी उत्सव के दौरान लड़की भगाने में मदद की बात करने वाले बीजेपी विधायक को नोटिस भेज कर उनसे जवाब मांगा गया है. मुंबई की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राम कदम ने विदास्पद बयान दिया था जिसमें उन्होंने लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर दिया था. राम कदम के इस बयान पर महाराष्ट्र महिला राज्य आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने नाराजगी जताई है. उन्होंने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान को लेकर बीजेपी के विधायक राम कदम को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है. राम कदम को 8 दिनों के अंदर जवाब देने कते लिए कहा गया है.

बीजेपी विधायक ने सोमवार रात युवाओं से कथित तौर से कहा था कि वे जिस लड़की को पसंद करते है, अगर वो उनके प्रस्ताव को ठुकरा देती है तो वो उनके लिए खुद उस लड़की का ‘किडनैप’ करेंगे. हालांकि ‘दही-हांडी’कार्यक्रम में दिए इस बयान के लिए उन्होंने बाद में माफी भी मांगी.

बताया जा रहा है कि दही हांडी उत्सव में राम कदम वहां मौजूद गोविंदाओं से बात कर रहे थे. इस दौरान एक लड़के ने उनसे कहा- 'साहब मैंने एक लड़की को प्रपोज़ किया था. उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया. प्लीज मेरी मदद कीजिए.' इस पर बीजेपी विधायक राम कदम ने लड़के को प्यार करने का 'टिप्स' देते हुए कहा, 'मेरा मोबाइल नंबर लिख लो. मैं तुम्हारी 100 फीसदी मदद करूंगा. पहले अपने माता-पिता को लेकर आओ. अगर वो शादी के लिए राजी नहीं होते, तो मैं तुम्हारी मनपसंद की लड़की भगा लाऊंगा. फिर तुम उससे शादी कर लेना.'

बीजेपी विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके इस बयान की हर तरफ आलोचना हो रही है. शिवसेना ने भी उनके इस बयान की आलोचना की है. राम कदम के इस विवादित बयान को लेकर एमएनएस और एनसीपी ने उनकी तुलना रावण से की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi