S M L

जो हिंदू आरएसएस न जाए, वो असली हिंदू नहीं: बीजेपी विधायक

हैदराबाद के गोशामहल से विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि जो हिंदू आरएसएस की शाखा में नहीं जाते, वो असली हिंदू नहीं हैं

Updated On: Feb 06, 2018 01:48 PM IST

FP Staff

0
जो हिंदू आरएसएस न जाए, वो असली हिंदू नहीं: बीजेपी विधायक

बीजेपी नेताओं की ओर से आए दिन हिंदुत्व से जुड़े अटपटे और विवादास्पद बयान आते रहते हैं. कभी कोई किसी को देशद्रोही कह देता है तो कभी देश छोड़ने का फरमान जारी कर देता है.

अब हैदराबाद के एक बीजेपी विधायक ने हिंदू होने की नई परिभाषा गढ़ दी है. हैदराबाद के गोशामहल से विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि जो हिंदू आरएसएस की शाखा में नहीं जाते, वो असली हिंदू नहीं हैं.

राजा सिंह का कहना था कि 'आरएसएस एक फैक्ट्री है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे आइकॉन बनाती है. मैं लोगों निवेदन करता हूं कि वो सभी अपनी निकट की आरएसएस की शाखा में जाकर आरएसएस में शामिल हो जाएं क्योंकि जो हिंदू आरएसएस में शामिल नहीं होता, वो असली हिंदू नहीं है, वो राष्ट्र की सेवा करने योग्य नहीं है.'

टी राजा सिंह मध्य प्रदेश के नीमच में रैली करने आए थे. इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. मध्य प्रदेश में इस साल नवंबर में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में बीजेपी की राजनीति तेज हो गई है.

टी राजा वंदे मातरम और भारत माता की जय को कैसे भूल जाते? उनका कहना था कि जो भी भारत में रहता है, उसे भारत माता की जय और वंदे मातरम बोलना ही होगा, वर्ना वो देश को छोड़कर जा सकता है. ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई भारत में रहे और दुश्मन देश और आतंकियों के गुण गाए?

उन्होंने कहा, 'कोई और देश बर्दाश्त नहीं करेगा कि उसके देश में भारत माता की जय बोली जाए, लेकिन हमारे देश में ऐसे लोग हैं जो पाकिस्तान जिंदाबाद और अफजल गुरु के नारे लगाते हैं.'

विधायक ने लव जिहाद और धर्मांतरण पर भी बोला. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को लव जिहाद और ईसाई मिशनरियों की ओर से करवाए जा रहे जबरन धर्मांतरण को रोकने के लिए लड़ना होगा.

टी राजा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेताओं असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा. राजा ने कहा कि मुस्लिम इन नेताओं की वजह से देशद्रोही बन रहे हैं. उन्हें समझना चाहिए कि ये नेता गंदी पॉलिटिक्स कर रहे हैं और लोगों को भड़का रहे हैं. जबकि इन्होंने अमेरिका में करोड़ों की संपत्ति जमा कर ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi