S M L

आदत से मजबूर! BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने राहुल को 'रावण' और प्रियंका को 'शूर्पणखा' बताया

आदत से मजबूर विधायक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'रावण' और उनकी बहन प्रियंका गांधी को 'शूर्पणखा' बताया है

Updated On: Jan 30, 2019 04:21 PM IST

FP Staff

0
आदत से मजबूर! BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने राहुल को 'रावण' और प्रियंका को 'शूर्पणखा' बताया

उत्तर प्रदेश बीजेपी के नेता हैं सुरेंद्र सिंह. यूं तो राष्ट्रीय फलक पर इनका नाम बहुत सुनने में नहीं आता, लेकिन जब भी इनका नाम चर्चा में आता है, विवादित बयान की खबर ही बनती है. अपने आपत्तिजनक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने अब फिर अपने एक विवादित बयान के लिए ही चर्चा में हैं. उनका ये बयान जाहिर तौर पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर है.

अभी पिछले हफ्ते ही प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल होने की घोषणा की गई है. कांग्रेस ने उन्हें पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया है. उनकी राजनीतिक बयान पर सभी पार्टियों की ओर से टिप्पणियां आईं. किसी ने उनका राजनीति में स्वागत किया तो किसी ने कांग्रेस की राजनीति पर तंज कसा.

अब ये तो अपेक्षित ही है कि बीजेपी एमएलए सुरेंद्र सिंह बयान देंगे. अब अपने बयान में विधायक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'रावण' और उनकी बहन प्रियंका गांधी को 'शूर्पणखा' बताया है.

बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा, 'आप जानते हैं कि जब राम और रावण का युद्ध होने वाला था तो पहले रावण ने अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था.'

उन्होंने कहा, 'राम की भूमिका में मोदी हैं और रावण की भूमिका में राहुल हैं जिन्होंने अपनी बहन शूर्पणखा को उतारा है. मानकर चलिए कि लंका विजय हो गई. इसमें कोई संदेह नहीं है कि मोदी फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे.'

सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसे जोक्स चल रहे हैं. उनका ये बयान भी ऐसे वायरल पोस्ट से प्रेरित लगता है.

कांग्रेस ने उनके इस बयान पर माफी की मांग की है. कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी के नेता ऐसे ही बयान देते हैं. ये उनकी मानसिकता ही ऐसी है. सुरेंद्र सिंह को माफी मांगनी चाहिए.

सिंह पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर चुके हैं. इसके पहले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर मायावती को शुद्ध व्यापारी बताते हुए उन्होंने कहा था कि एसपी मतलब सांप होता है और बीएसपी मतलब बिच्छू. सांप और बिच्छू का जोड़ा समाज को प्रताड़ना और संकट में डालने वाला होगा. वह डंक मारने और काटने का काम करेगा.

इतना ही नहीं, वो राम मंदिर के निर्माण पर ये भी कह चुके हैं कि अगर जरूरत पड़ी तो उनकी पार्टी संविधान तो ताक पर रखकर मंदिर का निर्माण करवाएगी.

(एजेंसी से इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi