S M L

मुझे और परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी: बीजेपी विधायक

ओझा ने कहा, 'फोन करने वाला मुझे गालियां देता है. मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है.'

Updated On: Jul 20, 2018 05:47 PM IST

Bhasha

0
मुझे और परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी: बीजेपी विधायक

झारखंड की राजमहल सीट से बीजेपी विधायक अनंत कुमार ओझा ने शुक्रवार को सदन के भीतर कहा कि कोई लगातार फोन करके उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

विधानसभा की कार्यवाही शुक्रवार को जैसे ही शुरू हुई विपक्ष ने रोज की तरह भूमि अधिग्रहण कानून और अन्य मुद्दों पर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामे के बीच विधायक ओझा ने कहा कि कोई उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा है.

ओझा ने कहा, 'फोन करने वाला मुझे गालियां देता है. मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है.' अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि फोन करने वाला बार-बार कह रहा था कि राज्य में बांग्लादेशियों की घुसपैठ का मामला मत उठाओ.

विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और वह इस मामले को स्वयं पूरी गंभीरता से देखेंगे. बाद में सदन की कार्यवाही विपक्ष के हंगामे के चलते बिना किसी कामकाज के दोपहर सवा बारह बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. कार्यवाही फिर से शुरू होने पर भी विपक्ष का हंगामा जारी रहा जिस कारण उसे दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi