S M L

BJP विधायक की मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी, बीएसपी सुप्रीमो को बताया 'किन्नर से भी बदतर'

एसपी-बीएसपी गठबंधन के बाद बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर दी है.

Updated On: Jan 19, 2019 10:58 PM IST

FP Staff

0
BJP विधायक की मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी, बीएसपी सुप्रीमो को बताया 'किन्नर से भी बदतर'

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए हाल ही में उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी एक साथ आ चुकी हैं. दोनों पार्टी ने आम चुनाव में बीजेपी को परास्त करने के लिए गठबंधन बनाया है. वहीं अब इस गठबंधन के बाद बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर अभद्र और विवादित टिप्पणी कर दी है.

बबुरी में किसान कुंभ महाअभियान कार्यक्रम के तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस दौरान मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने मायावती पर निशाना साधा. बीजेपी एमएलए साधना सिंह ने मायावती पर टिप्पणी करते हुए कहा 'जिस दिन महिला का ब्लाउज, पेटीकोट, साड़ी फट जाए, वो महिला न सत्ता के लिए आगे आती है. उसको पूरे देश की महिला कलंकित मानती है. वो तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है क्योंकि वो न नर है और न महिला है.'

दरअसल, विधायक का इशारा गेस्ट हाउस कांड की तरफ था. जिसे दरकिनार करते हुए मायावती ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर लिया. साधना सिंह ने कहा कि एक महिला सबकुछ भूला सकती है लेकिन अपमान को नहीं भूला सकती है. लेकिन इस महिला ने सत्ता के लिए गेस्ट हाउस कांड भूला दिया.

वहीं ये पहला मामला नहीं है जब साधना सिंह विवादों में घिरी हों. इससे पहले भी उनके विधानसभा चुनाव के दौरान गाली देते हुए वीडियो सामने आ चुके हैं. वहीं डीआरएम मुगलसराय को औकात में रहने की नसीहत भी ये दे चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi