S M L

अखिलेश ने उठाए BJP नेताओं की भाषा पर सवाल, कहा- देश को अब नए PM का इंतजार

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा, बीजेपी नेताओं की भाषा पर उठाए सवाल

Updated On: Jan 21, 2019 02:14 PM IST

FP Staff

0
अखिलेश ने उठाए BJP नेताओं की भाषा पर सवाल, कहा- देश को अब नए PM का इंतजार

उत्तर प्रदेश की बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बीएसपी प्रमुख मायावती पर एक विवादित टिप्पणी की है. जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इसके चलते बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी नेताओं की भाषा पर सवाल उठाए.

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा कि हम बीजेपी विधायक की शिकायत करेंगे. उन्होंने मायावती पर गलत बयान दिया है. वो पार्टी जो कि दावा करती है कि सिर्फ वही देश की संस्कृति को बचा सकती है, उसी ने इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. इसी विधायक (साधना सिंह) ने पहले समाजवादी पार्टी के बारे में भी विवादित टिप्पणी की थी, जो कि इंटरनेट पर मौजूद है.

साथ ही अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सबसे ज्यादा झूठ बीजेपी ने बोला है और देश अब नए प्रधानमंत्री का इंतजार कर रहा है. बीजेपी के पास कोई दूसरा प्रधानमंत्री हो तो बताए. विपक्ष के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई चेहरे हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें (बीजेपी) जवाब देगी. कोई इस तरह से कैसे बोल सकता है. बीजेपी ने पिछले 4.5 साल में कुछ नहीं किया है, इसलिए वो हताश हो गई है.

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती की तुलना कथित रूप से 'किन्नरों' से करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि मामला तूल पकड़ते देख उन्होंने माफी मांग ली थी. वहीं दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग ने बीएसपी सुप्रीमो पर की गई टिप्पणी पर स्वत: संज्ञान लिया. आयोग इस संबंध में सिंह को नोटिस जारी करके उनसे स्पष्टीकरण मांगेगा.

एसपी और बीएसपी के साथ-साथ केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने भी बीजेपी विधायक की इस टिप्पणी की निंदा की. बीएसपी ने इस सिलसिले में विधायक के खिलाफ बबुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई. उधर बीएसपी के नेता एस सी मिश्रा ने ट्विटर पर कहा कि एसपी-बीएसपी के गठबंधन के बाद बीजेपी नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्होंने साधना सिंह को 'मानसिक रूप से बीमार' करार दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi