S M L

राजस्थान में बढ़ा सियासी पारा, 'स्वाभिमान रैली' में बड़ा ऐलान कर सकते हैं मानवेंद्र सिंह

विधायक मानवेंद्र सिंह 'स्वाभिमान रैली' करने जा रहे हैं. 22 सितंबर को यह रैली होगी और उनका कहना है कि इसमें ही उनकी आगे के राजनीतिक रास्ते का फैसला होगा.

Updated On: Sep 17, 2018 09:48 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान में बढ़ा सियासी पारा, 'स्वाभिमान रैली' में बड़ा ऐलान कर सकते हैं मानवेंद्र सिंह

राज्य में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैस गर्म प्रदेश राजस्थान में सियासी गर्मी और भी बढ़ती जा रही है. इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रहे जसवंत सिंह के बेटे विधायक मानवेंद्र सिंह 'स्वाभिमान रैली' करने जा रहे हैं. 22 सितंबर को यह रैली होगी और उनका कहना है कि इसमें ही उनकी आगे के राजनीतिक रास्ते का फैसला होगा.

राज्य में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 'गौरव यात्रा' चल रही है. इस बीच राज्य में विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां जोर पकड़ रही है. अब मानवेंद्र बाड़मेर जिले के पचपदरा में अपनी स्वाभिमान रैली करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक मानवेंद्र बीजेपी से कई नीतियों से नाखुश हैं. वहीं मानवेंद्र और राजे साल 2014 से साथ मंच पर भी दिखाई नहीं दिए हैं.

दरअसल, मानवेंद्र सिंह राजपूत समुदाय से आते हैं और राजस्थान में इस समुदाय का वोटबैंक काफी मायने रखता है. इस वोटबैंक से ही कई सीटों पर जीत-हार का फैसला हो जाता है. अब स्वाभिमान रैली में मानवेंद्र सिंह के जरिए कोई बड़ा ऐलान करने की संभावना है. सूत्रों का कहना है कि रैली के बाद मानवेंद्र कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi