S M L

MP: स्कूल में BJP विधायक देख रहे थे डांस, छात्र दे रहे थे परीक्षा

मामले को लेकर राजनीति शुरू हो चुकी है. इस बीच मध्यप्रदेश सरकार ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है

FP Staff Updated On: Feb 09, 2018 05:57 PM IST

0
MP: स्कूल में BJP विधायक देख रहे थे डांस, छात्र दे रहे थे परीक्षा

आगामी 16 फरवरी को पीएम मोदी बोर्ड परीक्षा में बैठनेवाले छात्रों संग चर्चा करने जा रहे हैं. इसके लिए परीक्षा पे चर्चा नामक कार्यक्रम आयोजित किया गया है. यह छात्रों के परीक्षा के दौरान होनेवाले तनाव को कम करने के लिए कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश बीजेपी के एक विधायक को छात्रों की फिकर नहीं है. हाल ये है कि उसी स्कूल में एक तरफ मंत्री हरियाणी गाने पर नृत्य कार्यक्रम का आनंद उठा रहे थे, वहीं छात्र किसी तरह खुद को शांत करते हुए परीक्षा देने में व्यस्त किए थे. विधायक जी को तनिक भी खयाल नहीं आया कि उनके इस तड़क-भड़क वाले नृत्य कार्यक्रम से कैंपस में परीक्षा दे रहे छात्रों को परेशानी भी हो सकती है.

बीजेपी मंत्री ने कहा कराएंगे मामले की जांच 

न्यूज़18 में छपी खबर के मुताबिक राज्य के टीकमगढ़ इलाके के एक स्कूल में परीक्षा दे रहे छात्र उस वक्त परेशानी में पड़ गए जब ठीक उसी वक्त स्कूल सांस्कृतिक कार्यक्रम का केंद्र बन गया. यहां कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बीजेपी के एक विधायक पहुंचे थे. वह हरियाणी गीतों पर नृत्य का आनंद ले रहे थे.

वहीं जब मामले को लेकर राज्य के वरिष्ठ बीजेपी नेता और मंत्री हितेश वाजपेयी से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि परीक्षा की जानकारी उनको नहीं थी. अगर ऐसा हुआ है तो वह मामले की जांच कराएंगे. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इधर मामले में राजनीति शुरू हो चुकी है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी को बच्चों का खयाल नहीं है.

राज्य कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि 'स्कूल परिसर में ऐसा नृत्य कैसे किया जाता है, खासकर जब बच्चे अपनी परीक्षा लिख रहे हैं? यह शिक्षा पर बीजेपी के विचारों से पता चलता है. हाल ये है कि कोई भी इस मुद्दे पर बात करने के लिए भी बाहर नहीं आया है. इस बीच मध्यप्रदेश सरकार ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi