S M L

मॉब लिंचिंग: बीजेपी विधायक ने अलवर में जान गंवाने वाले शख्स को बताया गौ-तस्कर

आहूजा ने कहा, भीड़ ने गौ-तस्कर को थप्पड़ मारे थे और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

Updated On: Jul 21, 2018 10:12 PM IST

FP Staff

0
मॉब लिंचिंग: बीजेपी विधायक ने अलवर में जान गंवाने वाले शख्स को बताया गौ-तस्कर

राजस्थान के अलवर में गौरक्षकों द्वारा 28 साल के शख्स की हत्या के मामले में बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा कि मृतक व्यक्ति गौ-तस्कर था. एएनआई के मुताबिक बीजेपी विधायक ने इस मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की.

उन्होंने कहा कि गौ-तस्कर की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई, इसलिए इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए, जिससे पता लग सके कि शख्स की मौत भीड़ की पिटाई से हुई या पुलिस की पिटाई से उस शख्स को अपनी जान गंवाना पड़ा.mob lynching

आहूजा ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा, 'मैंने खुद पब्लिक से कहा था कि उन्हें पुलिस को सूचित करना चाहिए और हिंसा नहीं करनी चाहिए. भीड़ ने गौ-तस्कर को थप्पड़ मारे थे और फिर पुलिस के हवाले कर दिया था. सूत्रों ने मुझे बताया कि पुलिस ने तस्कर को अपनी हिरासत में ले लिया था और पब्लिक को यह दर्शाया कि वह सख्त कार्रवाई कर रही है.'

वहीं रामगढ़ पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुभाष शर्मा ने कहा कि अकबर खान और उसका दोस्त असलम दो गायों को हरियाणा के अपने गांव से लेकर आ रहे थे, अचानक पांच लोगों ने उन पर हमला कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने वादा किया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं कांग्रेस ने इस मामले को भयानक बताते हुए सरकार पर निशाना साधा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi