S M L

BJP MLA आशीष देशमुख ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में शामिल होने के कयास

नागपुर जिले की कटोल सीट से विधायक आशीष देशमुख ने विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया. उन्होंने बीजेपी सरकार पर देश में किसानों और युवाओं की अनदेखी करने और ‘बंटवारे और वोटबैंक की सियासत में’ शामिल रहने का आरोप लगाया

Updated On: Oct 02, 2018 09:27 PM IST

Bhasha

0
BJP MLA आशीष देशमुख ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में शामिल होने के कयास

अलग विदर्भ राज्य की मांग के प्रबल समर्थक बीजेपी विधायक आशीष देशमुख ने महाराष्ट्र विधानसभा और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

इसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि देशमुख कांग्रेस में शामिल होंगे. इसकी वजह यह है कि मंगलवार शाम को उन्होंने वर्धा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. राहुल गांधी कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्लूसी) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को वर्धा में थे.

नागपुर जिले की कटोल सीट से विधायक आशीष देशमुख ने विधानसभा अध्यक्ष हरिभाउ बागड़े से मिलकर उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया. उन्होंने बीजेपी सरकार पर देश में किसानों और युवाओं की अनदेखी करने और ‘बंटवारे और वोटबैंक की सियासत में’ शामिल रहने का आरोप लगाया.

Ashish Deshmujh Resignation Letter

(फोटो: अमित देशमुख के फेसबुक पेज से साभार)

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के पूर्व अध्यक्ष रंजीत देशमुख के बेटे आशीष देशमुख लंबे समय से विदर्भ को महाराष्ट्र से अलग करने की मांग उठाते रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘बीते 4 साल में किसानों और युवाओं की स्थिति और खराब हुई है लेकिन सरकार चुनाव जीतने और देश को बांटने के लिए सिर्फ वोटबैंक की सियासत में लगी है.’ उन्होंने कहा, ‘बीजेपी देश के लोगों की अनदेखी कर रही है. इसलिए मैं विधायकी और बीजेपी के सदस्य के तौर पर अपने इस्तीफे की पेशकश करता हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi