S M L

SP-BSP गठबंधन पर बोले BJP विधायक- सांप और बिच्छू का जोड़ा मारेगा डंक

बीजेपी विधायक ने मायावती को शुद्ध रूप से व्यापारी बताया. उन्होंने कहा कि बीएसपी का कोई मुकाम नहीं है, बीएसपी राजनीतिक दुकान है

Updated On: Jan 17, 2019 11:06 AM IST

FP Staff

0
SP-BSP गठबंधन पर बोले BJP विधायक- सांप और बिच्छू का जोड़ा मारेगा डंक

एसपी-बीएसपी गठबंधन पर बीजेपी के एक एमएलए ने विवादित बयान दे दिया है. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि एसपी मतलब सांप होता है और बीएसपी मतलब बिच्छू. उन्होंने कहा कि सांप और बिच्छू का जोड़ा समाज को प्रताड़ना और संकट में डालने वाला होगा. वह डंक मारने और काटने का काम करेगा.

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मायावती को शुद्ध रूप से व्यापारी बताया. उन्होंने कहा कि बीएसपी का कोई मुकाम नहीं है, बीएसपी राजनीतिक दुकान है. मायावती राजनीति की दुकान चलाती हैं, दुकानदार चाहते हैं कि ग्राहक आ जाए और खरीदार दुकान पर जाते हैं. यह बातें उन्होंने बुधवार को बलिया में टाउन हाल में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं.

विधायक ने अपने बयान में कहा कि मायावती ग्राहक ढूंढती है और ग्राहक वही होगा जिसके पास पैसा होगा. जिसके पास पैसा होगा टिकट खरीदने की ताकत होगी वही उनकी दुकान पर जाएगा और टिकट खरीद लेगा.उन्होंने कहा कि मायावती जी को कोई तोहफा और माला दे दे तो उन्हें माला नही चेक भरा माल चाहिए. जन्मदिन पर केक काटने के नाम पर तोहफे के रूप में चेक भरा माल मिल जाता है तो वह खुश हो जाती हैं.

एक तरफ जहां बीजेपी इस गठबंधन की आलोचना कर रही है तो वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी ने एसपी और बीएसपी गठबंधन की भी तारीफ की. उन्होंने एसपी-बीएसपी गठबंधन को सपोर्ट किया और कहा कि जो अंग्रेजों के नौकर थे, वो आज सत्ता में हैं. दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे पर आए तेजस्वी ने रविवार की शाम बीएसपी प्रमुख मायावती से मुलाकात की थी. इसके बाद सोमवार को वह लखनऊ में अखिलेश यादव से मिले.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi