live
S M L

बीजेपी का राहुल से सवाल, क्या कांग्रेस देश विरोधियों के साथ है?

रामजस कॉलेज विवाद पर राजनीति तेज हो गई है

Updated On: Feb 28, 2017 10:17 AM IST

FP Staff

0
बीजेपी का राहुल से सवाल, क्या कांग्रेस देश विरोधियों के साथ है?

रामजस कॉलेज विवाद पर सोमवार को राहुल गांधी और दूसरे कांग्रेसी नेताओं के बयान के बाद आज बीजेपी ने हमले तेज कर दिए हैं. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सवालिया अंदाज में कहा कि राहुल को ये स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे भारत के खिलाफ भड़काने वालों का साथ दे रहे हैं?

जितेंद्र सिंह ने कहा, राहुल बताएं कि क्या वह और उनके नेता जिन्होंने रामजस मामले पर बयान दिया उससे सहमत हैं. क्या वे उन लोगों के साथ हैं जो देश के खिलाफ भावनाओं को भड़का रहे हैं. अगर ऐसा है तो देश को ये जरूर सोचना चाहिए कि कांग्रेस के हाथों में कभी देश की सत्ता और संचालन दिया जाए या नहीं, जो कि देश की संप्रभुता को खतरे में डाल रहे हैं.

गौरतलब हो कि कल राहुल गांधी ने रामजस कॉलेज मामले में ट्वीट करते हुए लिखा था कि डर के खिलाफ हर आवाज में मैं छात्रों के साथ खड़ा हूं. जहां कहीं भी असहनशीलता के खिलाफ गुस्सा और आवाज उठेगी उन सभी में गुरमेहर कौर होंगी.

रामजस कॉलेज में हिंसा के विरोध में आज वामपंथी छात्र संगठन विरोध प्रदर्शन करेंगे. वहीं एनएसयूआई भी आज सुबह 11 बजे से भूख हड़ताल करेगी. इसके बाद शाम को 7:00 बजे मशाल जुलूस निकालने की भी तैयारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi