S M L

बवाना में मनोज तिवारी पर हमला, बीजेपी ने लगाया आप पर आरोप

बवाना में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के दौरान बीजेपी दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पर हमला हुआ है

Updated On: Aug 20, 2017 08:35 PM IST

FP Staff

0
बवाना में मनोज तिवारी पर हमला, बीजेपी ने लगाया आप पर आरोप

बवाना में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के दौरान बीजेपी दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पर हमला हुआ है. शनिवार को झंडा चौक पर हुए हमले के बाद बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर शक जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.

बीजेपी दिल्‍ली प्रदेश के प्रवक्‍ता नवीन कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को मनोज तिवारी सभा कर रहे थे. तभी किसी ने लाउडस्‍पीकर के तार काट दिए और आवाज बाधित हो गई. फिर किसी ने पास में ही खड़े पानी के टैंकर खोल दिए और पानी बहने लगा.

इसके बाद किसी ने मनोज तिवारी के सामने पानी का पाउच फेंका. थोड़ी देर बाद एक पत्‍थर आकर मनोज तिवारी की पीठ पर लगा. फिर एक लकड़ी आई और मनोज तिवारी के चश्‍मे पर लगी. चश्‍मे का लेंस टूट गया.

बीजेपी ने इस हमले के बाद अरविंद केजरीवाल की पार्टी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. बीजेपी का कहना है कि उनकी सभा के पास ही आम आदमी पार्टी की चुनावी सभा भी चल रही थी, लेकिन उसमें लोग बहुत कम थे.

ऐसे में बीजेपी ने शक जताया है कि आम आदमी पार्टी के ही किसी व्‍यक्ति ने यह हरकत की है. अब पुलिस मामले की जांच करेगी. वहीं डीसीपी ऋषिपाल ने भी मुकदमे की जांच की बात कही है.

साभार: न्यूज़18 हिंदी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi