S M L

CCTV योजना को रोकने की कोशिश कर रहे हैं बीजेपी, एलजी और अजय माकन: केजरीवाल

इससे पहले अनिल बैजल की तरफ से बनाई गई सीसीटीवी कमेटी पर अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी

Updated On: May 11, 2018 05:21 PM IST

FP Staff

0
CCTV योजना को रोकने की कोशिश कर रहे हैं बीजेपी, एलजी और अजय माकन: केजरीवाल

दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगवाने को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल की तरफ से बनाई गई सीसीटीवी कमेटी पर सवाल उठाने के बाद अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी आरोप लगाए हैं. केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल बीजेपी, एलजी और अजय माकन ने मिलकर मौहल्ला क्लीनिक पर रोक लगाने की कोशिश की थी. वो कुछ महीनों के लिए इसमें कामयाब भी रहे. अब वो सीसीटीवी कैमरे की योजना को भी रोकना चाहते हैं.

इससे पहले अनिल बैजल की तरफ से बनाई गई सीसीटीवी कमेटी पर अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी.  केजरीवाल ने इस चिट्ठी बैजल की शिकायत करते हुए लिखा था कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए दिल्ली सरकार ने पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम शुरू किया. दिल्ली के लोगों ने इसका स्वागत किया. सारी प्रक्रिया पूरी हो गई, बजट पास हो गया, आपत्तियों को दूर कर दिया गया, कैबिनेट की मंजूरी मिल गई फिर अचानक सीसीटीवी कमेटी का गठन क्यों किया गया. इस कमेटी का मकसद क्या होगा? कमेटी बनाने से पहले हम से बात क्यों नहीं की गई?

सीएम केजरीवाल ने एलजी की नियति पर सवाल उठाते हुए कहा कि केंद्र सरकार के एलजी की नियत खराब है. सीसीटीवी कमेटी का एक ही मकसद है कि किसी भी कीमत पर सीसीटीवी कैमरे लगाने पर रोक लगाई जाए.

CHITTHI

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi