S M L

अब अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे बीजेपी सांसद और विधायक

उत्तर प्रदेश के बैरिया में अगले महीने विधायक सुरेंद्र सिंह और मानसून सत्र के दौरान गांधी प्रतिमा के सामने सांसद रवीन्द्र कुशवाहा करेंगे धरना प्रदर्शन

Bhasha Updated On: Jun 03, 2018 04:01 PM IST

0
अब अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे बीजेपी सांसद और विधायक

बीजेपी को खिलाफ देशभर में हड़ताल और धरने हो रहे हैं. तमाम विपक्षी राजनीतिक दलों ने भी कई बार बीजेपी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किए हैं लेकिन अब इसके खुद के नेता इस पार्टी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दे रहे हैं. दरअसल बीजेपी सांसद रवीन्द्र कुशवाहा और विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अलग-अलग कारणों से अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने का एलान किया है.

सलेमपुर से सांसद कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड और सलेमपुर में कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर अगले महीने धरना देने की बात कही है. उनका कहना है कि वह अगले महीने सम्भावित संसद के मॉनसून सत्र के दौरान संसद परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दे सकते हैं.

रेल मंत्री को आठ बार पत्र लिख चुके हैं कुशवाहा

कुशवाहा ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जनता का दबाव है कि उनके संसदीय क्षेत्र के बिल्थरा रोड तथा सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर अनेक ट्रेनों का ठहराव हो. उन्होंने बताया कि वह इस सिलसिले में रेल मंत्री पीयूष गोयल को आठ बार पत्र लिख चुके हैं. संसद के पिछले सत्र की समाप्ति पर गोयल द्वारा बुलाई गई बैठक में भी उन्होंने इस मसले को उठाया था, फिर भी कोई नतीजा नहीं निकला.

उन्होंने कहा कि ठहराव घोषित ना होने से आम जनता में सरकार की तो किरकिरी हो ही रही है, खुद उनके प्रति भी नाराजगी बढ़ रही है. इसी को देखते हुए उन्होंने संसद के आगामी मानसून सत्र में गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना देने का फैसला किया है.

उधर, बैरिया से चर्चित बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ तल्ख तेवर अख्तियार किया है. विधायक ने बैरिया तहसील भ्रष्टाचार व्याप्त होने का आरोप लगाते हुए इसके विरोध में आगामी पांच जून को तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन करने की घोषणा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi