S M L

केवल सस्ती लोकप्रियता के लिए बयान देते हैं बीजेपी नेता: मायावती

मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता-मंत्री केवल अखबारों में फोटो छपवाने के लिए काम करते हैं. उन पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है

Updated On: Nov 06, 2017 06:40 PM IST

Bhasha

0
केवल सस्ती लोकप्रियता के लिए बयान देते हैं बीजेपी नेता: मायावती

कुछ समय से चुप चल रहीं बीएसपी प्रमुख मायावती सोमवार को मीडिया के सामने आईं. उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी के नेता और मंत्री केवल सस्ती लोकप्रियता के लिए विवादित बयान देते हैं. वह केवल अखबारों में फोटो छपवाने के लिए काम करते हैं. उन पर किसी का कोई नियंत्रण नहीं है.

मायावती ने कहा है कि इस सरकार में इंसानों के जान की कोई कीमत नहीं है.  एनटीपीसी में भयानक विस्फोट कुछ और नहीं, बीजेपी सरकार की घोर आपराधिक लापरवाही का परिणाम है.

इनकी आपराधिक लापरवाही के कारण बड़ी-बड़ी जानलेवा दुर्घटनाएं बराबर हो रही हैं. जिससे जान-माल के साथ-साथ देश की संपत्ति और संसाधनों की भी भारी क्षति हो रही है.

गोरक्षा के नाम पर बाकि चीजों को भूल चुकी है बीजेपी सरकारें 

इसके बावजूद बीजेपी सरकारें पूरी तरह से बेपरवाह, गैर-जिम्मेदार और असंवेदनशील बनी हुई हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों  के कारण इंसानों की जानों की कीमत कुछ नहीं रह गई है. सरकार जनहित के मामले में लगातर विफल साबित हो रही है.

बीएसपी प्रमुख ने कहा कि अपराध-नियंत्रण और कानून-व्यवस्था के मामले में ये सरकार फेल हो चुकी है. बीजेपी सरकारों की कोताही और लापरवाही से आम जनता का जनजीवन लगातार बद-से-बदतर होता जा रहा है. विशेष कर यूपी सरकार गोरक्षा को ही जनहित और जनसेवा समझकर अपने कर्तव्यों से विमुख हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi