S M L

केजरीवाल और BJP के बीच 'धरना वॉर', क्या निकलेगा कोई हल?

धरने की इस लड़ाई में आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाया कि जब भी एलजी को लेकर सवाल उठते हैं, बीजेपी क्यों उनके बचाव में कूद पड़ती है

Updated On: Jun 13, 2018 02:20 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल और BJP के बीच 'धरना वॉर', क्या निकलेगा कोई हल?

बीते 3 दिन से दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर के वेटिंग रूम में धरने पर बैठे केजरीवाल को जवाब देने के लिए बीजेपी ने भी धरना का सहारा लिया है. दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंदर गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा, विधायक मनिंदर सिरसा, विधायक जगदीश प्रधान दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के वेटिंग हॉल में धरने पर बैठ गए हैं.

इनके साथ आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा भी धरने पर बैठे हैं. केजरीवाल की तरह इनकी भी 3 मांगें हैं. इनकी मांग है कि..

  1. अरविंद केजरीवाल नौटंकी बंद करें
  2. दिल्ली के मुख्यमंत्री तुरंत काम पर वापस लौटें
  3. प्यास से जूझ रही दिल्ली की जनता को पानी दो

इससे पहले कपिल मिश्रा ने ट्विट कर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने  एलजी ऑफिस में सोमवार शाम से धरने पर बैठे अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों का मजाक उड़ाया है.

इस बीच धरने की इस लड़ाई में आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाया कि जब भी एलजी को लेकर सवाल उठते हैं, बीजेपी क्यों उनके बचाव में कूद पड़ती है. पार्टी ने ट्वीट कर पूछा, 'हर बार एलजी साहब का बचाव करने बीजेपी के नेता क्यों आ जाते हैं? क्या बीजेपी के इशारों पर एलजी साहब यह कदम उठा रहे हैं?'

बता दें कि अरविंद केजरीवाल और उनके 3 मंत्रियों ने एलजी से आईएएस अधिकारियों को हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और 4 महीने से कामकाज रोक कर रखे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने सहित 3 मांगें रखी है. जिसे एलजी अनिल बैजल ने खारिज कर दिया है.

मांगों के समर्थन में मंगलवार शाम को सत्येंद्र जैन अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गए. वहीं बुधवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी इसे लेकर भूख हड़ताल शुरू कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi