S M L

बीजेपी नेता चाय पीते हुए लोगों के साथ सुनेंगे ‘मन की बात’

इस कार्यक्रम का नाम ‘मन की बात-चाय के साथ’ रखा गया है जो 182 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 50,128 बूथों पर होगा.

FP Staff Updated On: Nov 25, 2017 06:37 PM IST

0
बीजेपी नेता चाय पीते हुए लोगों के साथ सुनेंगे ‘मन की बात’

कांग्रेस के ट्वीट में ‘चायवाला’ कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाए जाने का लाभ उठाने के क्रम में अरुण जेटली और अमित शाह सहित बीजेपी नेता रविवार को समूचे गुजरात में लोगों के साथ चाय पीते हुए रेडियो पर प्रधानमंत्री की ‘मन की बात’ सुनेंगे.

इस कार्यक्रम का नाम ‘मन की बात-चाय के साथ’ रखा गया है जो 182 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 50,128 बूथों पर होगा.

पार्टी की एक विज्ञप्ति में कहा गया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद के दरियापुर निर्वाचन क्षेत्र में कार्यक्रम में शामिल होंगे. केंद्रीय वित्त मंत्री सूरत-पश्चिम सीट के अडाजन क्षेत्र में एक बूथ पर लोगों के साथ चाय पिएंगे.

विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले पार्टी नेताओं में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, उमा भारती, स्मृति ईरानी, जुएल ओराव, पुरुषोत्तम रूपाला, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और गुजरात के कई मंत्री, विधायक और सांसद शामिल हैं.

कार्यक्रम नरेंद्र मोदी के 27 और 29 नवंबर के दौरे से पहले आयोजित हो रहा है. इस दौरान वह सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां नौ दिसंबर को मतदान होगा.

युवक कांग्रेस द्वारा मोदी की चाय विक्रेता की पृष्ठभूमि का मजाक बनाए जाने का हवाला देते हुए राज्य के बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने 23 नवंबर को इस आयोजन की घोषणा की थी.

युवक कांग्रेस ने अपने ट्वीट पर विवाद होने के बाद माफी मांग ली थी और ट्वीट को हटा लिया था. यह ट्वीट युवक कांग्रेस की पत्रिका ‘युवा देश’ के टि्वटर हैंडल पर किया गया था.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट की निन्दा करते हुए इसे गरीब विरोधी करार दिया था. साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर ने कहा था कि मोदी, पूर्व चाय विक्रेता, कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते.

बीजेपी ने तब चुनाव प्रचार के तहत मोदी की ‘चाय पर चर्चा’ शुरू करने के लिए इस टिप्पणी का लाभ उठाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi