विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

तेजस्वी यादव के इस्तीफे तक नहीं चलने दी जाएगी विधानसभा: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा कि 28 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया जाएगा

FP Staff Updated On: Jul 23, 2017 06:00 PM IST

0
तेजस्वी यादव के इस्तीफे तक नहीं चलने दी जाएगी विधानसभा: सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शनिवार को कहा कि 27 जुलाई तक करप्शन के आरोप से घिरे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बर्खास्तगी या इस्तीफा नहीं होता तो 28 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि जबतक तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं हो जाता, विधानसभा में दूसरी कोई कार्यवाही नहीं चलने की जाएगी. सीबीआई ने पुख्ता सबूत के साथ सीबीआई ने डिप्टी सीएम पर प्राथमिकी दर्ज की है और यह सीधे सीधे करप्शन का मामला है.

आरजेडी की चुप्पी

उन्होंने कहा कि तेजस्वी पर लगे करप्शन के गंभीर आरोपों का जेडीयू द्वारा बिंदूवार जवाब मांगे जाने के 15 दिनों के बाद भी आरजेडी चुप्पी साधे हुए हैं. इसका सीधा मतलब है कि आरजेडी ने सभी आरोपों को मान लिया है. ऐसे में तेजस्वी यादव के पास इस्तीफा देने के अलावा कोई चारा नहीं है.

उधर, जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने शनिवार को कहा कि सीबीआई द्वारा मुकदमा किए जाने के बाद भी तेजस्वी यादव यूथ आइकॉन हैं तब तो राम मनोहर लोहिया की आत्मा कराह उठेगी.

उन्होंने कहा किसी मामले में आवश्यकता से अधिक मौन रखना भी आरोपों को स्वीकार कर लेना माना जाता है. लंबा मौनव्रत चिंताजनक स्थिति का संकेत दे रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि जवाब देने में इतनी देर क्यों हो रही है.

साभार: न्यूज़18 हिंदी 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi