S M L

RIMS में लालू से मिलने के बाद BJP के 'शत्रु' बोले, बिहार के भविष्य हैं तेजस्वी

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से कहा, ‘तेजस्वी बहुत अच्छा और तेज लड़का है. मेरा मानना है कि वो बिहार का भविष्य है और राज्य में भविष्य का चेहरा भी वही है’

Updated On: Dec 22, 2018 05:50 PM IST

FP Staff

0
RIMS में लालू से मिलने के बाद BJP के 'शत्रु' बोले, बिहार के भविष्य हैं तेजस्वी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को रांची के रिम्स अस्पताल जाकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात की है. उनके साथ कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरन भी यहां लालू से मिलने पहुंचे थे.

बैठक के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव को बिहार का भविष्य करार दिया. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, ‘तेजस्वी बहुत अच्छा और तेज लड़का है. मेरा मानना है कि वो बिहार का भविष्य है और राज्य में भविष्य का चेहरा भी वही है.’

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू यादव के साथ उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और वो दोनों एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी रहे हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या लालू यादव से मुलाकात के दौरान राजनीतिक बातचीत भी हुई सिन्हा ने कहा कि ज्यादातर घरेलू और पारिवारिक बातें ही हुई और वैसे भी अभी खरमास चल रहा है जिसमें कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हो सकती है.

बता दें कि इसी साल सीबीआई की स्पेशल अदालत ने चारा घोटाले के चार अलग-अलग मामलों में दोषी करार देकर उन्हें कुल 14 साल की सजा सुनाई है. कई तरह की गंभीर बीमारियों से पीड़ित लालू यादव का बीते कुछ महीनों से रिम्स अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi