S M L

BJP के यह बड़े नेता बोले- डिप्टी PM बनें गडकरी, पार्टी अध्यक्ष शिवराज को बनना चाहिए

संघप्रिय गौतम ने कहा कि देश के सबसे बड़े सूबे उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के बजाए राजनाथ सिंह को फिर मुख्यमंत्री पद का दायित्व देना चाहिए

Updated On: Jan 06, 2019 12:02 PM IST

FP Staff

0
BJP के यह बड़े नेता बोले- डिप्टी PM बनें गडकरी, पार्टी अध्यक्ष शिवराज को बनना चाहिए

लोकसभा चुनाव की सुबगुहाटों के बीच बीजेपी को न सिर्फ उसके सहयोगी आंखें दिखा रहे हैं बल्कि पार्टी के पुराने नेता भी आलाकमान को नसीहतें देना शुरू कर दिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के दलित नेता संघप्रिय गौतम का मानना है कि अगर 2019 में पार्टी को सत्‍ता में वापसी करनी है तो उसे नेताओं के कामकाज में परिवर्तन करना होगा.

गौतम पार्टी के मौजूदा कामकाज से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. उनका मानना है कि बीजेपी देश के मौजूदा ज्‍वलंत मुद्दों को भूलकर धार्मिक मुद्दों को भुनाने में लगी हुई है.

उन्हें लगता है कि हाल ही में देश के 5 राज्‍यों में मिली हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का जादू अब बेअसर हो चला है. उन्होंने कहा है कि अगर बीजेपी को सत्‍ता में वापस आना है तो शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष और नितिन गडकरी को उप-प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए.

Shivraj Singh Chouhan

शिवराज सिंह चौहान

उन्होंने यह भी कहा कि सबसे बड़े सूबे उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के बजाए राजनाथ सिंह को फिर मुख्यमंत्री पद का दायित्व देना चाहिए.

संघप्रिय गौतम ने इस संबंध में बीजेपी आलाकमान को एक पत्र लिखा है. उन्‍होंने माना कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्‍यक्‍तित्‍व और कद ऊंचा हुआ है. उनकी नीतियों से देश का नाम दुनिया में ऊंचा हुआ है और संगठन का विस्‍तार हुआ है. इसके बावजूद अगर 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत का स्‍वाद चखना है तो पार्टी में बड़े बदलाव की जरूरत होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi