S M L

दुनिया में भारत की छवि बिगाड़ने का काम करते हैं राहुल गांधी: राम माधव

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा, 'प्रधानमंत्री भी विदेश दौरे पर जाते हैं और हमने भी देश के बाहर कई कार्यक्रमों का आयोजन किए हैं. आप दोनों के भाषणों की तुलना कर के देख लीजिए. हमारे प्रधानमंत्री देश की शान बढ़ाने वाली बात कहते हैं जबकि राहुल गांधी के भाषण से देश की छवि धूमिल होती है'

Updated On: Jan 13, 2019 06:02 PM IST

FP Staff

0
दुनिया में भारत की छवि बिगाड़ने का काम करते हैं राहुल गांधी: राम माधव

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर अपने विदेश दौरे में किए गए हमले पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने राहुल को देश की छवि बिगाड़ने वाला करार दिया है.

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री भी विदेश दौरे पर जाते हैं और हमने (बीजेपी) भी देश के बाहर कई कार्यक्रमों का आयोजन किए हैं. आप दोनों (राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी) के भाषणों की तुलना कर के देख लीजिए. हमारे प्रधानमंत्री देश की शान बढ़ाने वाली बात कहते हैं जबकि राहुल गांधी के भाषण से देश की छवि धूमिल होती है.

राम माधव

राम माधव

दरअसल यह पूरी बहस उस समय शुरू हुई है जब दो दिन के दुबई दौरे पर गए राहुल गांधी ने वहां प्रवासी भारतियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर प्रहार किया था. उन्होंने कहा था कि यूएई और भारत के लोगों को एक साथ लाने वाले मूल्य विनम्रता और सहनशीलता हैं. विभिन्न विचारों, धर्मों और समुदायों के लिए सहिष्णुता. मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि घर (भारत) वापस जाने पर यह साढ़े चार साल की असहिष्णुता है.

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भी मोदी सरकार को बेरोजगार, राफेल सौदा समेत अन्य मुद्दों पर कठघरे में खड़ा किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi