S M L

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-प्रियंका तुरुप का इक्का तो अब तक जोकर के साथ खेल रहे थे क्या?

बीजेपी नेताओं का प्रियंका और राहुल गांधी पर हमला लगातार जारी है, अब महिला बीजेपी नेता सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है

Updated On: Jan 28, 2019 05:04 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-प्रियंका तुरुप का इक्का तो अब तक जोकर के साथ खेल रहे थे क्या?

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा फैसला करते हुए प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया है और उन्हें पूर्वी यूपी की कमान सौंप दी है. कांग्रेस के इस फैसले पर बीजेपी की तरफ से जोरदार प्रतिक्रिया आ रही है और पार्टी ने इसे वंशवाद की राजनीति करार दिया है. वहीं, बीजेपी नेताओं का प्रियंका और राहुल गांधी पर हमला लगातार जारी है. अब महिला बीजेपी नेता सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद सोरज पांडेय ने कहा- कांग्रेस अपने इतने सालों में एक महिला कार्यकर्ता नहीं खोज पाई जो एक महासचिव हो सकती है? उन्हें गांधी परिवार की एक घरेलू महिला ही मिली. वह उसे तुरुप का इक्का (ताश में) कह रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वह लोग अब तक एक जोकर के साथ खेल रहे थे.

सरोज पांडेय ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस सांसद के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के पास प्रियंका गांधी जैसे सुंदर चेहरे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग प्रियंका के बारे में यही सोच रहे हैं. वे केवल महिला की सुंदरता के बारे में ही सोच सकते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रियंका के बच्चों को भी राजनीति में लाना चाहिए और उनके पति को कोषाध्यक्ष नियुक्त कर देना चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस ने 23 जनवरी 2019 को प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया था. इसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का भी बयान आया था. सुशील मोदी ने कहा था कि कांग्रेस उस महिला को सक्रिय राजनीति में लेकर आई है जिसका पति एक दागी व्यापारी है. उन्होंने कहा था कि ऐसा करके कांग्रेस खुश हो रही है. उन्होंने कहा था कि पॉलिटिक्स में डुप्लीकेट से काम नहीं चलता. प्रियंका की शक्ल भले ही इंदिरा गांधी से मिलती हो लेकिन वह कभी इंदिरा नहीं हो सकतीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi