S M L

राहुल का भाषण एक लूजर की खोखली लफ्फाजी है- निर्मला

रक्षा मंत्री ने कहा कि आरबीआई को काले धन की गिनती के लिए कांग्रेस को हायर करना चाहिए

Updated On: Mar 18, 2018 09:30 PM IST

FP Staff

0
राहुल का भाषण एक लूजर की खोखली लफ्फाजी है- निर्मला

राहुल गांधी के भाषण के बाद बीजेपी नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पलटवार करते हुए कहते कहा कि राहुल गांधी का भाषण एक लूजर की खोखली लफ्फाजी थी जिसमें कोई तथ्य नहीं था.

निर्मला सीतारमण ने राहुल द्वारा बीजेपी को कौरव और कांग्रेस को पांडव बताए जाने पर कहा कि जो पार्टी भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते रही है और हिंदू रीति-रिवाजों और हिंदुओं का मजाक उड़ाती रही है वो ऐसा कह रही है.

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस द्वारा बैलेट पेपर से चुनाव करवाने की मांग को भी गलत बताते हुए कहा कि कांग्रेस ईवीएम पर सवाल खड़ा कर रही है. जबकि अभी के वक्त में टेक्नोलॉजी के द्वारा इसे अधिक सरल और पारदर्शी बनाया गया और यह पार्टी इसके खिलाफ है क्योंकि वो पारदर्शिता नहीं चाहती है.

काले धन की गिनती के लिए कांग्रेस को हायर करे आरबीआई

अमित शाह को हत्या के आरोपी बताए जाने पर भी निर्मला सीतारमण ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष को कोर्ट द्वारा बेगुनाह घोषित किया गया है. यह पूरी तरह इस व्यक्ति द्वारा फेक और झूठा प्रचार है जो खुद नेशनल हेराल्ड केस में क्रिमिनल कॉन्सपरेसी के आरोप में जमानत पर है.

विचारधारा की लड़ाई पर रक्षा मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी JNU जाकर देश के टुकड़े करने वाले नारा लगाने वालों के साथ खड़े होते हैं.

निर्मला सीतारमण ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि आरबीआई को तिरुपति के हुंडी गिनने वालों के पास जाना चाहिए, जो आरबीआई से अधिक तेजी से नोट गिनते हैं. रक्षा मंत्री ने कहा कि आरबीआई को काले धन की गिनती के लिए कांग्रेस को हायर करना चाहिए क्योंकि उनका इससे काफी करीब से परिचित हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi