Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

वीडियो: राहुल गांधी को यह क्या कह बैठे बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी!

शब्दों का बेहद तीखा इस्तेमाल करते हुए उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी के पास अर्थव्यवस्था के आंकड़ों को समझने के लिए अक्ल ही नहीं है

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 10:09 PM IST

0
वीडियो: राहुल गांधी को यह क्या कह बैठे बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी!

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमलावर रुख अपनाते हुए उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. नकवी ने राहुल गांधी को 'अक्ल से पैदल' बता दिया है.

शब्दों का बेहद तीखा इस्तेमाल करते हुए उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी के पास अर्थव्यवस्था के आंकड़ों को समझने के लिए अक्ल ही नहीं है. न्यूज़ चैनल इंडिया न्यूज़ से बात करते हुए नकवी ने ये बातें कहीं. उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी सरकार पर केवल आंकड़ेबाजी करने का आरोप लगा रहे हैं. इसपर नकवी ने जवाब दिया, 'आंकड़ेबाजी समझने के लिए भी अक्ल की जरूरत है. जो अक्ल से ही पैदल हो उसका हम क्या कर सकते हैं?'

राहुल ने आंकड़ों को लेकर किया था कटाक्ष

इसके बाद उन्होंने कहा, 'नकल के लिए भी अक्ल की जरूरत होती है. राहुल गांधी बस अपने स्क्रिप्ट राइटर को फॉलो कर रहे हैं और इसके कारण वह हंसी का पात्र भी बन रहे हैं. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 'ईज ऑफ डूइंग बिज़नेस' में भारत की छलांग को महज आंकड़ेबाजी बताया था. साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली से गरीबों और व्यापारियों की तकलीफ समझने को कहा था जो उन्हें नोटबंदी और जीएसटी से हुई है.

इससे पहले भी कई बार बीजेपी राहुल गांधी की बौद्धिक क्षमता को लेकर उनपर निशाना साधती रही है और उन्हें अपरिपक्व बताती रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi