S M L

तमिलनाडु: BJP नेता ने कनिमोई को कहा 'करुणानिधि की अवैध संतान'

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ने द्रमुक प्रमुख करुणानिधि और उनकी बेटी कनिमोई को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया है

Updated On: Apr 18, 2018 06:10 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु: BJP नेता ने कनिमोई को कहा 'करुणानिधि की अवैध संतान'

तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित को लेकर उठा विवाद अभी थमा भी नहीं कि बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ने द्रमुक प्रमुख करुणानिधि और उनकी बेटी कनिमोई को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया है. बीजेपी नेता एच. राजा ने कनिमोई को एम. करुणानिधि की अवैध संतान कहा है.

बीजेपी नेता ने एक ट्वीट कर कहा कि तमिलनाडु के पत्रकार सिर्फ राज्यपाल को लेकर ही सवाल क्यों उठाते हैं? वे उस व्यक्ति को लेकर सवाल क्यों नहीं उठाते हैं जिनकी एक अवैध बेटी है और जिन्हें राज्यसभा सदस्य बनाया गया है?

मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान एक महिला पत्रकार ने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से सवाल पूछा था, जिसके बाद वह मीडियाकर्मी की गाल सहलाने लगे थे. इसको लेकर राज्य में विवाद खड़ा हो गया है. राज्यपाल ने हालांकि इसे लेकर महिला पत्रकार से माफी मांगी है. इसके बावजूद भी यह विवाद थम नहीं रहा. महिला पत्रकार ने माफी को स्वीकार करते हुए यह कहा कि राज्यपाल ने तब माफी क्यों मांगी जब मैंने विरोध दर्ज किया.

अब बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ने द्रमुक प्रमुख और सांसद कनिमोई को लेकर ही विवादास्पद बयान दे दिया है. दोनों घटनाओं को लेकर तमिलनाडु की राजनीति अचानक से गरमा गई है.

कांग्रेस और डीएमके ने की बीजेपी की खिंचाई

कनिमोई ने भी ट्वीट करके यह कहा था कि भले ही राज्यपाल का कोई गलत इरादा नहीं रहा हो. लेकिन सार्वजनिक पदों पर बैठे लोगों को सामान्य शिष्टाचार का पालन करना चाहिए और यह एक महिला पत्रकार की निजता का हनन था और इस कृत्य से किसी भी मनुष्य के लिए किसी तरह का सम्मान नहीं दिखता है.

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता चिदंबरम ने बीजेपी नेता के बयान का विरोध करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोई भी बच्चा अवैध नहीं होता है. सभी बच्चे वैध ही होते हैं. क्या बीजेपी बताएगी कि वो इस मुद्दे पर क्या सोचती है.

डीएमके के वरिष्ठ नेता आरएस बाराथी ने कहा कि राजा को ऐसा कहने का कोई अधिकार नहीं है. वे करुणानिधि और उनके परिवार के बारे में इस तरह के शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि करुणानिधि ने विधानसभा में कनिमोई को अपनी बेटी स्वीकार किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi