S M L

मध्यप्रदेश के BJP नेता मनोज ठाकरे की हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे

बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है. वारला पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है

Updated On: Jan 21, 2019 02:38 PM IST

FP Staff

0
मध्यप्रदेश के BJP नेता मनोज ठाकरे की हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे

मध्य प्रदेश के बड़वानी में मॉर्निंग वॉक पर गए एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मनोज ठाकरे रविवार सुबह सैर पर निकले थे इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनका सिर पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी.

बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर उनका शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है.

वारला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

बलवाड़ी के एसीपी ने बताया कि पुलिस को शव के पास खून से सना पत्थर मिला है. जिससे माना जा रहा है कि उनकी हत्या सिर को पत्थरों से कुचलकर की गई है.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मनोज ठाकरे की मौत पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उन्होंने घटना में शामिल अपराधियों के फौरन पकड़े की मांग की. ऐसा नहीं होने पर उन्होंने बीजेपी के सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी.

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में मनीष बैरागी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. हालांकि हत्या का आरोपी भी बीजेपी का ही एक कार्यकर्ता निकला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi