S M L

मुख्यमंत्री से डरते हैं महाराष्ट्र के मंत्री, इसलिए नहीं बोलते: BJP नेता

एकनाथ खड़से ने साल 2016 में एक जमीन सौदे में भ्रष्टाचार और हितों के टकराव के आरोप को लेकर राज्य के राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था

Updated On: Feb 08, 2018 02:05 PM IST

Bhasha

0
मुख्यमंत्री से डरते हैं महाराष्ट्र के मंत्री, इसलिए नहीं बोलते: BJP नेता

बीजेपी के असंतुष्ट नेता एकनाथ खड़से ने गुरुवार को परोक्ष रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा. बीजेपी नेता खड़से ने कहा कि राज्य के मंत्री बोलने से डरते हैं.

खड़से ने साल 2016 में एक जमीन सौदे में भ्रष्टाचार और हितों के टकराव के आरोप को लेकर राज्य के राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. वह अपने राजनीतिक पुनर्वास के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और ऐसे में कई बार फडणवीस पर निशाना साधते रहे हैं. हालांकि इसके साथ ही खड़से ने कई अच्छी योजनाएं शुरू करने के लिए बीजेपी और महाराष्ट्र सरकार की प्रशंसा भी की.

एकनाथ खड़से ने संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में कहा, ‘मंत्री और पार्टी कार्यकर्ता निर्देश के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर देखते हैं. मंत्री इस भय से बोलने से डरते हैं कि कहीं वे ऐसी स्थिति में नहीं फंस जाएं जिसके लिए वे पहले से तैयार न हों.’

इसके पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की कार्यशैली से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद नाना पटोले ने पार्टी और लोकसभा से इस्तीफा दे दिया था. वो अब कांग्रेस का हाथ थाम चुके हैं.

नाना पटोले ने राज्य में किसानों के मुद्दे को लेकर कई बार अपनी सरकार पर आरोप भी लगाया है. वो बस फडणवीस तक ही सीमित नहीं थे. पटोले ने पीएम तक पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि पीएम को कोई जवाब दे, ये उन्हें पसंद नहीं है. उन्होंने कहा था कि वो और कुछ सांसद पीएम से मिलने गए थे लेकिन उनका अपमान किया गया था और उनकी मुलाकात भी नहीं हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi